साथ तुम भी चलो, जीवनसाथी

कविता, जीवनसाथी,जीवन,साथ, परेशानी, मुश्किल, चलना, चलो, Soulmate, life partner, life, with, trouble, difficulty, walk, come on, poem

ये पंक्तियाँ मेरी डायरी में तब आई जब मैं पहली बार उनसे मिला था और उनसे पहली बार बात की थी।

साथ तुम भी चलो

चलता हूं मैं
साथ तुम भी चलो।
चलती है दुनिया
मगर, साथ तुम भी चलो।

अगर रुक जाऊं
थमसा जाऊं
राह के किसी मोड़ पर
थाम लेना हाथ मेरा और कहना
साथ तुम भी चलो।

छोड़ देना कांटे वही
जहां से गुजरेंगे हम
मगर साथ तुम भी चलो

यदि मिले मुश्किल कहीं
पकड़े दामन परेशानी अगर
तो भी जीत जाऊँगा मैं,
बस,
तुम मिलाना नज़रो में नज़र
देना हाथ विश्वास का
और इतना ही कहना,

मिलकर
एक साथ, देंगे मात
उन सभी को
चलती हूँ, मैं
साथ तुम भी चलो
साथ तुम भी चलो
साथ तुम भी चलो.......


कविता, जीवनसाथी,जीवन,साथ, परेशानी, मुश्किल, चलना, चलो, Soulmate, life partner, life, with, trouble, difficulty, walk, come on, poem


We are also here